Contact Information
We Are Available 24/ 7. Call Now.

टीवी शो ‘मेरे डैड की दल्हन’ एक्ट्रेस श्वेता तिवारी एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। पति अभिनव कोहली ने उनपर एक नया आरोप लगाया है। अभिनव का कहना है कि थोड़ी देर पहले ही वह अपने बेटे रेयांश से मिले और अब एक्ट्रेस दरवाजा नहीं खोल रही हैं। इस बात का सबूत उन्होंने श्वेता के घर के बाहर से लाइव वीडियो कर फैन्स को दिया। 

अभिनव कोहली सोमवार की शाम श्वेता तिवारी के घर बेटे रेयांश से मिलने पहुंचे। लाइव वीडियो में अभिनव को श्वेता के घर के बाहर देखा जा सकता है। वह लगातार घर की घंटी बजा रहे हैं और दरवाजा खटखटा रहे हैं। साथ ही बेटे को आवाज लगा रहे हैं, लेकिन कोई भी दरवाजा नहीं खोल रहा है। यह लाइव वीडियो अभिनव ने सोशल मीडिया पर अब पोस्ट किया है। 

वीडियो में अभिनव बता रहे हैं कि कुछ देर पहले ही वह बेटे रेयांश से मिले हैं। अब वह दोबारा जब उनसे मिलने आए हैं तो कोई दरवाजा नहीं खोल रहा है। अभिनव कहते हैं, “श्वेता और बेटी पलक के साथ श्वेता की मम्मी और तीन नौकरानियां रहती हैं। कोई भी दरवाजा नहीं खोल रहा है। बेटा घर में है, लेकिन मुझे उससे मिलने नहीं दिया जा रहा है, यह टॉर्चर है।”

इसके अलावा अभिनव ने एक और पोस्ट शेयर की थी जो कि उन्होंने अब डिलीट कर दी है। उस पोस्ट में अभिनव ने वे मैसेज शेयर किए थे, जिसमें वह अपने बेटे रेयांश से मिलने की बात लिखते हैं, लेकिन श्वेता न तो फोन उठाती हैं और न ही मैसेज का जवाब देती हैं। कैप्शन में अभिनव ने लिखा था, “मैंने श्वेता को फोन किया, मैसेज किए, लेकिन रिप्लाई नहीं आया। मेरे और बेटे रेयांश के साथ वह ये सब कर रही हैं।” इसके साथ ही अभिनव ने मैसेज का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, “टॉर्चर”।

कश्मीरा शाह की इस बोल्ड फोटो से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं कृष्णा अभिषेक, कहा- तुम अपने हॉट अवतार में आखिर वापस आ ही गईं

‘साथ निभाना साथिया 2’ में रूपल पटेल का खत्म हुआ सफर, देवोलीना भट्टाचार्जी बोलीं- गोपी-कोकिला के सीन्स करना मिस करूंगी

श्वेता पर लगाया था बेटे रेयांश को गायब करने का आरोप
इससे पहले अभिनव ने श्वेता पर बेटे रेयांश को लापता करने का आरोप लगाया था। अभिनव ने कहा था कि श्वेता ने उनका नंबर ब्लॉक कर दिया है और वह उनसे बात नहीं कर रही हैं।

अभिनव ने कहा, “श्वेता को जब कोविड-19 हुआ था और जब वह शो की शूटिंग कर रही थीं, तब मैं हमारे बेटे का ध्यान रख रहा था।” अभिनव ने आगे यह भी दावा किया कि श्वेता उन्हें बेटे से मिलने नहीं दे रही हैं और वह 25 अक्टूबर से लापता है। अभिनव ने कहा, “25 अक्टूबर से मेरा बेटा रेयांश नहीं मिल रहा है। मुझे नहीं पता वह कहां है। वह मेरे साथ 40 दिन तक रहा, लेकिन पिछले रविवार से श्वेता मेरे बेटे को किसी अनजान जगह ले गई हैं और मुझे नहीं बता रही हैं। रविवार से मैं श्वेता को फोन करने की कोशिश कर रहा हूं।” 

अभिनव ने आगे कहा, “मैं श्वेता के घर गया, लेकिन वह मुझसे नहीं मिलीं। श्वेता ने मुझे ब्लॉक कर दिया है। पांच दिनों से मैंने अपने बेटे को नहीं देखा। मैं श्वेता के शो के सेट पर भी गया। प्रूफ के लिए मैंने वीडियो भी बनाया, लेकिन श्वेता ने मुझे कुछ नहीं बताया।”  

Source link

Share:

administrator

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *